HOT GIRL MMS VIRAL

शनिवार, 22 अगस्त 2015

बहुत खूबसूरत वहम है

1.वो पूछते है क्या नाम है मेरा ।
मैंने कहा अपना कह कर बुला लो
💔
2. तुम्हारा सिर्फ हवाओं पे शक गया होगा
चिराग़ खुद भी तो जल जल के थक गया होगा
💔
3. अब तो आँखो से भी जलन होती है ऐ
जिन्दगी..
खुली हो तो तलाश तेरी,बन्द
हो तो ख्वाब तेरे...!!
💔
4. उन्ही लफ्जों के अश्क बनते हैं
जो जुबां से अदा नहीं होते...!
💔
5. बहुत नींद बाक़ी हैं, अभी पलकों में,
.
और,
.
कई सपने अपने होने का ज़रिया ढूंढ रहे हैं ...
💔
6. दरखत से उरते जो देखा जब परींदो को.....
मुजको तुमहारा बिछदना याद आया बोहत....!
💔
7. ऐ चाँद तु भुल जायेगा गुरूर से चमकना ...
जिस रोज देख लेगा, सूरत मेरे यार की...!
💔
8. मैं सजदे मे भी तेरी आफीयत की दूआ मागती हु...
सुना हे खुदा बेवफाओ को माफ नही करता..!
💔
9. रोने से तो आंसू भी पराये हो जाते है...
लेकिन..
मुस्कुराने से पराये भी अपने हो जाते है..!!
💔
10. तुझसे मोहब्बत पहले जैसी ही है
सिर्फ तेरी जगह बदल दी हे..
पहले तुझे दिल मे रखती थी,
अब तुझेओकात मे रखती हु..!
💔
11. तेरे लेहजे से बेवफाई की बू आने लगी है..
जब से तेरा रबता किसी गैर से हुआ है..।
💔
12. कितनी अजीब ख्याहिश है इस नादान दिल की।
एक शक्स जो मेरा होना ही नही चाहता,
और ये दिल उसको खोना ही चाहता..।
💔
13. प्यार उससे करो जिसका दिल पहले से टूटा हुआ हो,
क्योकि
जिसका दिल टूटा होता है वो किसी का दिल नही तोडता..!!
💔
14. बहुत खूबसूरत वहम है
मेरा,
कहीं कोई तो होगा जो सिर्फ मेरा होगा ॥
💑💏
15. दिल से पूछो तो तुम आज भी मेरे ही हो..!
हाँ ये बात अलग है कि किस्मत दगा कर गई..!!
💖
16. जब आप किसी से रूठ कर नफरत से बात करो...!
और फिर भी वो उसका जबाब मोहब्बत से दे......!!
तो समझ जाओ कि वो आपको खुद से भी ज्यादा प्यार करता है।
💔
17. खामोशियाँ ही बेहतर है जिंदगी के सफर में ,
शब्दों की मार ने कई घर तबाह किये हैं ...!!
💔
18. खेलने दो उन्हे जब तक जी न भर जाए उनका.!!
°
°
°
°
मोहब्बत चार दिन कि थी तो शौक कितने दिन का होगा.!!
💔
19. महफ़िल भले ही प्यार करने वालो की हो पर
उसमे रौनक तो दिल टुटा हुआ आशिक ही लाता है
💔
20. वो मेरी नही किसी और की किस्मत में है..!
अगर ये सच भी है तो मुझे बताया ना करो..!!
💔
21. मैं सोचती रही मगर फैसला ना कर पाई,
तू याद आ रहा है या मैं याद कर रही हूँ..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें