HOT GIRL MMS VIRAL

सोमवार, 17 अगस्त 2015

उदासियाँ तो मेरे प्यार की अमानत है

1.ताले लगा दिए दिल को अब उसका अरमान नहीं..
बंद होकर फिर खुल जाए.. ये कोई दुकान नहीं..!!!
💖
2.सुनो एक बार और मोहब्बत करनी है तुमसे,

लेकिन इस बार बेवफाई हम करेंगे।
💔
3. सोचती हूँ कभी कभी यूँ ही....
आखिर....
हर्ज़ ही क्या था उसे मानाने में...!!!
💝
4. जब भी कुछ लिखने को जी चाहता है..
उसकी यादों के कुछ लम्हे चुरा लाती हूँ...!!!
💖
5. किसी से गुफ्तगू में यूँ ही उसका ज़िक्र हो गया....
इक् पल में मैंने वो लम्हे सारे जी लिए...!!!
💖
6. एक बार उलझना है तुमसे....
बहुत कुछ सुलझाने के लिए....!!!
💔
7. मुद्दतों के बाद उस लापरवाह ने....
हाल पूछ कर फिर वही हाल कर दिया...!!!
💔
8. ख्वाहिश ये के इक पल को तुम्हे बाँहों में भर लू....
और दुआ ये के वो पल कभी खत्म ना हो...!!!
💖
9. कहानी जब भी लिखूंगी अपनी उजड़ी हुई ज़िन्दगी की...
सबसे मजबूत किरदार में तेरा ही ज़िक्र होगा..!!
💔
10. लोग हर बार यही पूछते है तुमने उसमे देखा क्या .. ?
मैं हर बार यही कहती हूँ बेवजह होती है मोहोब्बत
💖
11. एक उम्र है जो बितानी है उसके बगैर....
और एक लम्हा है जो गुज़रता नहीं.. !!!
💔
12. उदासियाँ तो मेरे प्यार की अमानत है...,
..मैं हंस पड़ी तो बहुत पीछे लौट जाऊंगी....
💝
13. उनके लिए जो ज़िन्दगी से परेशान है....
परेशां क्यों हो रहे हो, ज़िन्दगी ही तो है..... !!
कुछ देर रहेगी फ़िर चली जाएगी ...... !!
💔
14. खुदा जाने कौन सा गुनाह कर बैठे है हम…
कि तमन्नाओं वाली उम्र में तजुर्बे मिल रहे है...!!!
💔
15. इक नजर का झोंका आये, और छू जाये दिल को,,,
मुहब्बत हो जाने में, .. वक्त,, कितना लगता है।.....
💓
16. तेरे बाद हमने इस दिल का
दरवाज़ा खोला ही नही,
“वरना” बहुत से चाँद आये
इस घर को सजाने के लिए..
💓
17. मै खुद पहल करू या उधर से हो इजहार
बरसो गुजार दिए हमने एक यहीं सोचते हुए
💔
18. सितम तो ये है की वो भी ना बन सका अपना
कुबूल हमने किये जिस के हर गम खुशी की तरह
💔
19. जिस जिस को मिली खबर सभी ने पूछा
हमसे
तुमने क्यों की मोहब्बत तुम तो समझदार थे
💔
20.तू वो जालिम है जो दिल  मे रह  कर भी  मेरा
न बन सका
और दिल वो काफिर  है जो मुझमें रहकर भी
तेरा हो गया
💔
21. मिटा दे उसकी तस्वीर मेरी आँखों से एे खुदा
अब
तो वो मुझे ख्वाबो मे भी अच्छा नही लगता
💔
22. तुम तो  चले गये  आकर किसी बहार की तरह
मगर कोई आज तक रो रहा है बरसात  की तरह
💔
23. सड़क कितनी भी साफ हो
“धुल” तो हो ही जाती है..!!
इंसान कितना भी अच्छा हो
“भूल” तो हो ही जाती है !!!
💓
24. वक़्त की हो धूप या तेज़ हो आँधियाँ,
कुछ क़दमों के निशाँ कभी नहीं खोते,
जिन्हें याद करके मुस्कुरा दें ये आँखें,
वो लोग दूर होकर भी दूर नहीं होते..!!
💖 
25. मेरी आँखों की नमी  ना जान पाया वो
शख्स
एक अरसे तक जो  इन आँखों मे ही रहा था
💔
26. शायद खुशी  का दौर  भी आ जाए एक  दिन
गम भी तो मिल  गये थे तमन्ना किये बगैर
💔
27. रूठ के  हमसे कही जब चले  जाओगे तुम
ये ना  सोचा था कभी इतने याद आओगे तुम
💔
28.रूठने मनाने  के सिलसिलो मे थोड़ा ख्याल
रखना
की कही 
रूठने मनाने मे मोहब्बत ही  दम ना तोड़
दे
💔
29. सुनो ...
ख्वाबों में तुम्हारे आने का मतलब टुकड़ों में..रातें
गुजारना....
फिर भी..
बार-बार तुमको ख्वाबों में बुलाना..अच्छा लगता
है....
💖
30. आया ही  था ख्याल कि आँखे छलक पडी
आँसू किसी  की याद के कितने करीब होते  है
💔
31. बस इतना ही बता  कर चले जाते हमे
जो कही के नही  रहते वो  किधर जाते है

💔💓💝💘👍

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें