HOT GIRL MMS VIRAL

सोमवार, 10 अगस्त 2015

मैं लिखती गई वो पढ़ता गया

मैं लिखती गई वो पढ़ता गया,
मैं कहती गई वो सुनता गया,
मैं रोने लगी वो हसने लगा,
मैं उसे रोकने लगी वो जाने लगा,
। 💔
जब मन करता चला आता,
जब मन करता चला जाता,
खुद पे ना जाने वो कितना
घमंड किया करता था..
। 💔
मेरा प्यार कभी नहीं जाना उसने,
सब कुछ अपने मन का किया उसने,
मैं सुनाती मेरा हाल उसे खुद का,
सुनकर वो मुस्कराया करता था...
। 💞
 मैं उसके जितना पास आती गई,
वो मुझसे उतना दूर जाता गया..
 मैं टूट कर बिखरती गई
वो उतना ही सिमटता गया..
। 💘
मैंने कहा मुझसे दूर जाना जरुरी है,
उसने कहा मेरी ज़िन्दगी तुम्हारे साथ अधूरी है..
जिंदगी में तुमसे कुछ ना पाऊँगा,
कुछ नए अच्छे रिश्ते बनाउंगा..
। 💑
वो कहता था की तुम मुझे भूल जाना,
और  मैं तुम्हे सपना समझ भुल जाऊंगा..
दिल से मैं उसे प्यार करती रही,
वो आगे बढता रहा मैं पीछे गिरती गई..
। 💔💔
मेरी किस्मत में सिर्फ रोना लिखा हैं,
और उसके नसीब में किस ओर का होना लिखा हैं..
"#रमा" अब मत सोच इतना उसके लिए
जिसे पाना सिर्फ खवाब हैं तेरे लिए..
💔💔

2 टिप्‍पणियां: