HOT GIRL MMS VIRAL

बुधवार, 23 दिसंबर 2015

सुनो बहुत इंतजार करती हूँ तुम्हारा, सिर्फ एक कदम बढा दो बाकी के फासले मै खुद तय कर लूँगी .

1.)💞💞💞

💞हजारो ने दिल हारे है तेरी सुरत देखकर,
कौन कहता है तस्वीर जूआँ नही खेलती. 💘


💘💘💘


💘💘💘
2.)ऐ_जाना ...
तन्हाई कब किसे अच्छी लगती है...

.मगर क्या करे...

तेरी दी हुई है हर चीज़ से मोहब्बत है मुझको ..
💖💖💖💖
3.)मेरे अल्फ़ाज़
सो नहीं पाऐंगे मेरे बाद कभी

हो सके तो
 तू आ के इन्हें लोरियाँ सुना देना...!!!
💝💝💝💝💝
4.)दिलों  की  बात  करो  मेहफ़िलों  की बात  करे..

वफ़ा  का  ज़िक्र  चले  दोस्तों  की  बात  करो..🌴
💖💖💖💖💖
5.)कु💖👚छ  मीठी  सी  ठंडक  है  आज  इन  हवाओं  में..! 

शायद...

तेरी  यादों  से  भरा  दरवाजा.. खुला  रह  गया  है.!!❤😍❤
💕💕💕💕💕💞💞💞💞💖💖💖💖💖👚
6.)जो प्यार से भर दे वही अंदाज़ चाहिए ..
राहत ज़रा सी दे मुझे वो साज़ चाहिए ;
पहले भी तो कम थी नहीं बेचैनियाँ मेरी ..
मुझको सुकूं जो दे वही आवाज़ चाहिए ..!!
💕💕💕💕💕💖💖💖
7.)🌹दिल को हम ढूँढते हैं चारों  तरफ़


और यहाँ ....आप लिए बैठे हैं 
💕💕💕💕💕💕
8.) शख्सियत अच्छी होगी तभी दुश्मन बनेंगे, 
वरना बुरे की तरफ देखता कौन है.....💞💞💞
💕💕💕💖💖💖💖
9.) लबों से गुफ्तगू नहीं आँखों का कलाम अच्छा है,
इन हुस्न वालों से बस दूर का सलाम अच्छा है!
💖💖💖💖
10.)दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं;
प्यार अगर ज़िंदगी है मत पूछो ये इश्क कैसा होता है,
बस जो रुलाता है ना..
💖💖💖💖💖💖
11.)नजाकत ले के आँखों में , वो उनका देखना तौबा , 
या खुदा ! हम उन्हें देखें की उनका देखना देखें 🌹
💖💖💖💖💖
12.)लगे हो ना भूल जाने में मुझे

मेरी भी
मासूम सी दुआ है नाकाम रहो तुम...
💕💕💕💕💖💖💖💖💖💖💖👚👚👚👚👚👚👚👚
13.)मत पूछो ये इश्क कैसा होता है,
बस जो रुलाता है ना..

उसे ही गले लगाकर... रोने को
जी चाहता है..
💕💕💕💕💕💕
14.) मुझे तुम्हें याद करने का असर देखना है...
हिचकियां आएं तो बताना जरूर..!!
💕💟💟💟💟
15.)बड़े याद आते हैं वो भूलें बिसरे दिन,
कुछ तेरे साथ,कुछ तेरे बिन....
💕💕💕💕💕
16.) देखी है दरार आज मैंने आइने में..
💕💟💕पता नहीं शीशा टूटा था..या मेैं....
💕💔💔💔💔
17.)हजारो टुकडे कीये उसने मेरे दिल के
मगर,
खुद ही रो पडी हर टुकडे पर
अपना नाम देखकर .
💔💔💔💔💔
18.) ठोकर ना लगा मुझे पत्थर नही हूँ मैं,
हैरत से ना देख कोई मंज़र नही हूँ मैं,
उनकी नज़र में मेरी कदर कुछ भी नही,
मगर उनसे पूछो जिन्हें हासिल नही हूँ
💓💓💓💓💓
19.)तुम्हारी सीधी नज़र ने , तो कोई बात न की ! 
तुम्हारी तिरछी नज़र का, सवाल अच्छा था !
💔💔💔💔💔
20.) दो लफ्जों में सिमटी है ये दास्तां-ए-जिंदगी..
तुझे टूट कर चाहा और चाह कर टूट गये..
💔💔💔💔💔
💔💔💔21.)कुछ इसलिए भी लोग अकसर खफा रहते है मुझसे......! . . क्योंकि मेरे लब वही कहते है जो मेरे दिल मे होता है....!!!
💔💔💔💔💔
22.)चल तो हम भी रहे थे जमाने से नज़रो-कदम मिलाकर,
मेरे हालात ने मगर पिछड़ने को कुछ मजबूर कर दिया..!!
💔💔💔💔💔
23.)बेसबब ही न मुझसे खफ़ा हो आप
मसले कुछ और भी हैं जिन्दगी में मेरी..!!
💖💖💖💖💖
24.) अच्छा हुआ जो अब कोहरा पड़ने लगा...
तुम्हारे इंतज़ार में नज़र दूर तक न जाएगी
💖💖💖💖💖
25.) सिसकियाँ किस जुबान में लिखुँ !! 
आज लफ्ज सारे गुमशुदा से है......!!
💖💖💖💖💖
26.) मुझको पढ़ना हो तो मेरी शायरी पढ़ लो 
लफ्ज बेमिसाल न सही जज्बात लाजवाब होंगे
💖💖💖💖
27.) बेताब है हम दर्द ए जुदाई सहकर.... 
रोता तो वो भी होेगा हमसे दूर होकर..
💖💖💖💖
28.) प्यार मोहब्बत आशिकी.. ये बस अल्फाज थे.. 
मगर.. जब तुम मिले.. तब इन अल्फाजो को मायने मिले !!
💖💖💖💖
29.) जब रिश्ते बोझ लगने लगे और 
उनका भार सहन न हो
तो रिश्ता तोड़ देना ही उचित है।
💖💖💖💖💖
30.)ये जो दिसम्बर की ठंड की तपिश है..
छेड़ जाती है कुछ बीते लम्हो के तराने....
💖💖💖💖💖
31.) जिस्म उसका भी मिट्टी का है मेरी तरह....!"
ए खुदा "
फिर क्यू सिर्फ मेरा ही दिल तडफता है उस के लिये...!"
💖💖💖💖
32.) बड़ी मुश्किल से सीखा है, खुश रहना उसके बगैर, 
अब सुना है, ये बात भी उसे परेशान करती…
💖💖💖💖💖
33.) ना उसने मुड़ कर देखा,ना हमने पलट कर आवाज दी ....
एक अजीब सा वक्त था जिसने हम दोनो को पत्थर बना दिया ...!!
💖💖💖💖💖
34.) दो दिलो की मोहब्बत से जलते हैं लोग;
तरह-तरह की बातें तो करते हैं लोग;
जब चाँद और सूरज का होता है खुलकर मिलन;
तो उसे भी "सूर्य ग्रहण" तक कहते हैं लोग!
💖💖💖💖💖
35.) सुनो बहुत इंतजार करती हूँ तुम्हारा,
सिर्फ एक कदम बढा दो बाकी के फासले मै खुद तय कर लूँगी .
💕💕💕💕💕
36.)"हया पसन्द थी हमको और उनको बेबाक़ी,
सुल्ह न हो सकी,रहा नहीं कुछ भी बाक़ी"
💟💟💟💟💟
37.)आजकल थोड़ा खामोश रहने लगी  हूँ मैं

लोग कहते है बहुत दर्द देते है मेरे अल्फ़ाज़
💓💓💓💓💓💓
38.) मोहब्बत का नतीजा, दुनिया में हमने बुरा देखा..!! 
जिन्हे दावा था वफ़ा का, उन्हें भी हमने बेवफा देखा.!!!!
💘💘💘💘💘
39.)रिश्तों में इतनी बेरुखी भी अच्छी नहीं हुजूर...
देखना कही मनाने वाला ही ना रूठ जाए तुमसे...
💗💗💗💗💗
40.) अल्फ़ाज़ों का हुनर भी क्या खूब है....
....,,..
"कड़वा बोलने वाले का शहद नहीं बिकता"
"और मीठा बोलने वाला जहर भी बेच देता है.".!!
💓💓💓💓💓
41.) क्या गलतियां की हमने कभी नहीं बताया उन्होंने...
बस प्यार घटता गया फासले बढ़ते गए ....
♥♥♥♥♥♥
42.) मिटाओगे कहा तक मेरी यादें, मेरी बातें…...
मैं हर मोड़ पर लफ्जो की विरानी छोड़ जाउंगी ...!!
💖💖💖💖💖
43.) "मेरी ही चाहत से नफरत है उसको,
ना जाने कौन से हकिम कि दवा   लेता है  वो..."
💕💕💕💕💕
44.) "मैने इस दुनिया में दिल सा कोई वफादार नहीं देखा,
टूट कर भी कमबख्त धड़कता रहता है…!!!"
💔💔💔💔💔
45.) "तेरे शहर के कारीगर बड़े अजीब हैं ऐ दिल,
काँच की मरम्मत करते हैं पत्थर के औजारों से...!
💘💘💘💘
46.)मेरे मुस्कुराते चेहरे को देख तुम मुझे क्या समझोगे ...
मुझे तो वो नही समझ पाया जिसने मुझे मुस्कुराना सिखाया ...!!
💝💝💝💝
47.) जुदा होने का शौक भी पूरा कर ही लिया ए सनम
लगता है तुझे हम ज़िंदा अच्छे नहीं लगे।।
💞💞💞💞💞
48.)ए दिल अब तो होश मैं आ.....यहाँ तुझे कोई ...
अपना कहता ही नहीं....और तू है....
की खामख्वा किसी का बननेपे तुला है ...!!
💕💕💕💕💕
49.)सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से….
या तो दोनों आते हैं …. या कोई नहीं आता ...!!
💖💖💖💖💖
50.) याद आयेगी हमारी तो बीते कल की किताब पलट लेना...
यूँ ही किसी पन्ने पर मुस्कुराते हुए मिल जायेंगे हम…
💖💖💖💖💖💖
51.)अभी अभी कुछ गुजरा है लापरवाह सा धूल मे दौड़ता हुआ,
जरा पलटकर देखा बचपन था शायद...

फॉर more visit
https://mobile.facebook.com/feelings.rama/ 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें